पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने मंगलवार को कहा कि उसने 2020 में टॉल प्लाजा के साथ फस्टैग उपयोगकर्ताओं की ओर से 82 प्रतिशत विवाद के मामलों में जीत,

पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने मंगलवार को कहा कि उसने 2020 में टॉल प्लाजा के साथ फस्टैग उपयोगकर्ताओं की ओर से 82 प्रतिशत विवाद के मामलों में जीत हासिल की है और 2.6 लाख ग्राहकों को गलत तरीके से काटे गए टोल शुल्क की वापसी की सुविधा दी है। भुगतान बैंक ने कहा कि इसने एक स्वचालित विवाद प्रबंधन प्रक्रिया की स्थापना की है जो गलत कटौती की पहचान करती है और अतिरिक्त शुल्क को उलटने के दावे तुरंत करती है।

Paytm Payment Bank के MD की राय 

पेटीएम पेमेंट्स बैंक के एमडी और सीईओ सतीश गुप्ता ने एक बयान में कहा, “हमारा प्रयास रहा है कि हम अपने उपयोगकर्ताओं को सड़क पर निर्बाध और परेशानी मुक्त यात्रा के साथ सशक्त बना सकें। इस खोज में, हम हर संभव तरीके से अपने उपयोगकर्ताओं का समर्थन करते हैं, जिसमें टोल प्लाजा के साथ आने वाली किसी भी शिकायत का तेजी से निवारण भी शामिल है”

उन्होंने कहा कि कंपनी लगातार यह सुनिश्चित करने का प्रयास करती है कि ग्राहकों से हमेशा सही टोल राशि ली जाए। पेटीएम पेमेंट्स बैंक नेशनल इलेक्ट्रॉनिक टोल कलेक्शन प्रोग्राम के तहत शीर्ष जारीकर्ता और सबसे बड़ा अधिग्रहण करने वाला बैंक होने का दावा करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here